Join Our Telegram Channel Click Here Join Now!

Tata Group का यह शेयर निवेशकों को मालामाल करेगा, जानिए पूरी डिटेल

Stock Market News : दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम Tata Group के एक ऐसे स्टॉक के बारे जानकारी देने वाले है जो भविष्य में आपको मालामाल बना सकता है. यह
Stock Market News : दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम Tata Group के एक ऐसे स्टॉक के बारे जानकारी देने वाले है जो भविष्य में आपको मालामाल बना सकता है. यह स्टॉक स्पेशलिटी रिटेल सेक्टर से जुड़ा हुआ है. दोस्तो स्टॉक का नाम है ट्रेंट लिमिटेड ( Trent Ltd ). शेयर बाजार के बड़े सलाहकारों ने इस स्टॉक पर खरीदारी करने की राय दी है. जिसकी वजह यह कंपनी के तीसरी तिमाही के नतीजों को बताया जा रहा है.

Tata Group का यह शेयर निवेशकों को मालामाल करेगा, जानिए पूरी डिटेल

टाटा ग्रुप के इस स्टॉक के बारे में डिटेल में जानने से पहले हम आपको बता दे की अगर आपको शेयर बाजार के बारे में ऐसी जानकारी रोजाना तौर पर चाहिए तो आप हमारी टेलीग्राम चैनल या व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते है.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

आपको बता दे की ट्रेंट लिमिटेड कंपनी का दिसंबर तिमाही नतीजा काफी अच्छा रहा है. तीसरी तिमाही में ट्रेंट का प्रॉफिट करीब 21% तक बढ़ गया है. यह खबर आते ही कल के दिन यानी 9 फरवरी को दोपहर 1:30 बजे तक स्टॉक में 12% की तेजी देखने को मिली थी. आपको बता दें की स्टॉक मार्केट के दिग्गज निवेशक आरके दमानी सर के पास भी यह स्टॉक काफी लंबे अरसे से मौजूद है. पिछले कुछ समय में बाजार में हो रहे उतार चढ़ाव के बावजूद स्टॉक ने पिछले 1 साल में करीब 24% का रिटर्न बना कर दिया है.
टाटा ग्रुप की यह कंपनी ट्रेंट लिमिटेड फैशन अपार्लेस, फुटवेयर फॉर वूमेन,मैन और चिल्ड्रन, एसेसरीज, टॉय, गेम, फूड, ग्रॉसरी और नॉन फूड आइटम्स का रिटेलिंग करती है. कंपनी के पास वेस्टसाइड, जुडियो, स्टारमार्केट आदि के करीब 400 से ज्यादा रिटेल स्टोर मौजूद है. ट्रेंट लिमिटेड का नेतृत्व नोएल टाटा कर रहे है. कंपनी का बिजनेस 100 से ज्यादा देशों में फैला हुआ है.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

आपको बता दें की अभी के समय में Trent Ltd का शेयर प्राइस करीब ₹1328 के आसपास ट्रेड कर रहा है. ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने टाटा के इस स्टॉक पर खरीदारी करने की राय दी है. मोतीलाल ने ट्रेंट (Trent Ltd Share Price Target) के स्टॉक पर ₹1500 का टारगेट रखा है. जो मौजूदा शेयर प्राइस से करीब ₹172 प्रति शेयर ज्यादा का है. यानी इस स्टॉक में मोतीलाल ओसवाल के हिसाब से करीब 12% की तेजी देखने को मिल सकती है.

ब्रोकरेज हाउस नुवामा वेल्थ ने ट्रेंट लिमिटेड के स्टॉक पर ₹1733 का टारगेट रखा है. जो मौजूदा शेयर प्राइस से करीब ₹405 ज्यादा का है. यानी उनके हिसाब से स्टॉक में आने समय में करीब 23% तक तेजी देखने को मिल सकती है. वही ब्रोकरेज हाउस सिस्टेमेटिक ने स्टॉक पर खरीदारी करने की सलाह के साथ ₹1532 का टारगेट तय किया है. जो 14% के आसपास तक ज्यादा का है.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

डिस्क्लेमर - ऊपर दिए गए आर्टिकल में हम निवेश की सलाह नही देते है. शेयर मार्केट, म्यूचुअल फंड में निवेश के तहत होने वाले नुकसान और फायदे के जिमेदार हम नही है. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले फाइनेंस एडवाइजर की राय जरूर लेनी चाहिए वरना नुकसान भी हो सकता है.

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.