Join Our Telegram Channel Click Here Join Now!

₹20 से कम में मिल रहे है यह 3 दमदार पैनी स्टॉक्स, बन सकते है मल्टीबेगर

लगभग हर लोगो का यही सपना होता है की स्टॉक मार्केट से कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा सके. इस सपनो को पूरा करने के लिए कुछ लोग ऐसे पैनी
दोस्तो लगभग हर लोगो का यही सपना होता है की स्टॉक मार्केट से कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा सके. इस सपनो को पूरा करने के लिए कुछ लोग ऐसे पैनी स्टॉक का सहारा लेते है जिसका स्टॉक प्राइस ₹20 से भी कम होता है. ऐसे बहुत ही कम लोग होते है जो पैनी स्टॉक्स से अच्छा रिटर्न कमाते है क्योंकि उन्हें पता नही होता है की कोनसा पैनी स्टॉक अच्छा है और इसमें कैसे इन्वेस्ट करें.

₹20 से कम में मिल रहे है यह 3 दमदार पैनी स्टॉक्स, बन सकते है मल्टीबेगर

आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 पैनी स्टॉक्स के बारे में जानकारी देंगे जो काफी अच्छे है और पॉजिटिव खबर के चलते काफी चर्चा में आ गए है.

Top penny stocks in India

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

SBC Export Ltd

SBC Export 2011 में शुरू हुई थी. यह कंपनी गारमेंट्स की ट्रेडिंग और मैन्युफैक्चर करती है, साथ में मैनपावर सप्लाई सर्विस और टूर ऑपरेटर सर्विस का काम करती है. इस कंपनी के पूरे भारत में लगभग 70 डिस्टिब्यूटर्स है. और हर साल लगभग 75 के आसपास नए प्रोजेक्ट इस कंपनी को मिलते है.

एसबीसी एक्सपोर्ट का करंट शेयर प्राइस ₹16.2 है. इस कंपनी का मार्केट कैप ₹344 करोड़ का है. पिछले एक महीने में इस कंपनी के शेयर ने अपने निवेशकों को लगभग 76% के आसपास का दमदार रिटर्न दिया है.

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

Dhanlakhsmi Bank Ltd

धन लक्ष्मी बैंक केरेला की बैंक है जो 1927 में शुरू हुई थी. धन लक्ष्मी बैंक का करंट शेयर प्राइस 18.45 चल रहा है. उसका मार्केट कैप ₹443 का है. धनलक्ष्मी बैंक के शेयर ने पिछले 1 साल का रिटर्न देखोगे तो वह 29% के आसपास का होगा जो कोई खास नहीं है. 

अगर आप इसके पिछले 1 वीक का रिटर्न देखोगे तो वह 21% का है जो बहुत ही दमदार रिटर्न है. और पिछले 1 महीने का रिटर्न लगभग 55% का है. अगर आपने 1 महीने पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए निवेश किए होते तो आज उसकी वैल्यू 1 लाख 55 हजार होता.

Hindustan Construction Company Ltd

हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी इंजीनियरिंग और मैन्युफैक्चर सर्विस, रियल एस्टेट, इन्फ्रास्ट्रक्चर और शहरी विकास और प्रबंधन प्रदान करने का काम करती है. यह कंपनी का करंट प्राइस ₹18.6 का है. कंपनी का मार्केट कैप लगभग ₹2000 करोड़ के आसपास का है.

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

हिंदुस्तान कंट्रक्शन के शेयर ने 2 दिसंबर 2022 के दिन अपने इन्वेस्टर्स को लगभग 8% के आसपास का रिटर्न दिया था. पिछले 1 महीने में लगभग 34% के आसपास का रिटर्न यह पैनी शेयर अपने निवेशकों को दे चुका है.

(Disclaimer : stocksgyani.com पर आपको निवेश की सलाह नही दी जा रही है. यहा पर सिर्फ शेयर के परफॉमेंस के बारे में जानकारी दी जाती है. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लेनी चाहिए वरना नुकसान भी हो सकता है.)

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.