Join Our Telegram Channel Click Here Join Now!

यह 3 स्टॉक आपको करोड़पती बना सकते है, अभी मिल रहे है कौड़ी के भाव में

आज हम ऐसे 3 स्टॉक के बारे में बात करने वाले है जो आपको लॉन्ग टर्म में अच्छा रिटर्न दे सकते है. और अगर आप इन स्टॉक्स में अच्छे से और समझदारी से निवेश क

दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपका स्वागत करते है. आज हम ऐसे 3 स्टॉक के बारे में बात करने वाले है जो आपको लॉन्ग टर्म में अच्छा रिटर्न दे सकते है. और अगर आप इन स्टॉक्स में अच्छे से और समझदारी से निवेश करते है तो आप भविष्य में करोड़पति भी बन सकते है. चलिए जानते है वह 3 स्टॉक के बारे में जो आपको भविष्य में अच्छा रिटर्न देने की ताकत रखते हैं.

यह 3 स्टॉक आपको करोड़पती बना सकते है, अभी मिल रहे है कौड़ी के भाव में

अगर आप हमारे ब्लॉग पर पहली बार आए है तो आप हमसे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप के द्वारा हमसे जुड सकते है. हमारे इस ब्लॉग पर आपको स्टॉक मार्केट की लेटेस्ट अपडेट्स मिलती रहेगी.

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

Best Stocks To Buy For Long Term

टाटा पावर लिमिटेड - Tata Power Company Ltd

दोस्तो जेसे की आप जानते है की टाटा पावर अभी रिन्यूएबल एनर्जी पर काम कर रही है. रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर भविष्य में बहुत ही आगे तक जाने वाली है यह तो पक्का है. टाटा पावर ने 2025 तक उनका 60% बिजनेस रिन्यूएबल एनर्जी पर माइग्रेट करने की बात की है और 2030 तक 80% एनर्जी रिन्यूएबल एनर्जी से प्रोड्यूस करने पर फोकस किया है. यही कारण है की टाटा पावर आने वाले समय में अच्छा परफॉमेंस कर सकता है.

अभी के समय में टाटा पावर का शेयर किसी को पसंद नही आ रहा है क्योंकि पिछले एक साल में यह स्टॉक एक दम सीधा चल रहा है. लेकिन जब यह स्टॉक 200 से 2000 तक चला जायेगा तब लोगो को यह स्टॉक बहुत पसंद आएगा. अगर आपको लगता है की यह स्टॉक भविष्य में अच्छा रिटर्न देगा तो आप निवेश कर सकते है. अगर लॉजिक देखे तो यह स्टॉक भविष्य में जबरजस्त पर्फोमेस करेगा. भविष्य यानी 2 या 3 साल की बात नही इसमें बहुत टाइम लगने वाला है.

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

एमटीएआर टेक्नोलॉजिस लिमिटेड - MTAR Technologies Ltd

MTAR Tech. एक स्मॉल कैप कंपनी है. जिसका एक शेयर का भाव लगभग ₹1680 रुपए चल रहा है. यह कंपनी शुरुवात में शेयर प्राइस ₹1090 के आसपास चल रहा थी बाद में यह ₹2500 के आसपास तक गया फिर नीचे ₹1600 तक आ गया. क्योंकि यह स्मॉल कैप कम्पनी है. इस कंपनी का मार्केट कैप लगभग ₹5262 करोड़ का है.

MATAR टेक कंपनी डिफेंस सेक्टर में टॉप पर आती है साथ में क्लीन एनर्जी पर भी यह कंपनी फोकस कर रही है. इस कंपनी के इसरो, डीआरडीओ और हिंदुस्तान ऐरो लिमिटेड, राफेल जेसे दिग्गज क्लाइंट है. यह कंपनी एक स्मॉल कैप है लेकिन इनका बिजनेस बुरा नही है. अगर आप लॉन्ग टर्म के लिए निवेश करने की सोच रहे है तो हमेशा स्टॉक के बिजनेस मॉडल को देखना चाहिए ना कि उनके स्टॉक प्राइस को. अभी इस कंपनी पर कर्ज ज्यादा है लेकिन शुरुवात में अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए लोन तो लेना ही पड़ता है. अगर लॉन्ग टर्म की बात करे तो यह कंपनी बहुत अच्छा परफॉमेंस दे सकती है.

Join Telegram Channel - Click here

Join Whatsaap Group - Click here

टालब्रॉस ऑटोमेटिव कंपोनेंट्स लिमिटेड - Talbros Automative Components Ltd

टालब्रॉस कंपनी एक माइक्रो कैप कंपनी है. इस कंपनी का मार्केट कैप लगभग ₹650 करोड़ का है. यह कंपनी का शेयर प्राइस ₹522 चल रहा है. यह कंपनी बहुत ही रिस्की है. क्योंकि इसमें 80% तक भी गिरावट हो सकता है लेकिन अगर यह चल जाती है तो आपको 1000 से 2000 प्रतिशत रिटर्न भी दे सकती है.

यह कंपनी गास्टेट और फॉर्जिंग जेसे ऑटो पार्ट्स बनाती है. यह कंपनी को अभी  ₹400 करोड़ और ₹60 करोड़ के बड़े बड़े ऑर्डर मिल रहे है. इस कंपनी के क्लाइंट टाटा मोटर्स, आईचर, हुंडई, वोल्वो, किया, मारुति सुजुकी, बजाज, हीरो मोटोकॉर्प जेसे दिग्गज कंपनिया है. यह कंपनी बहुत ही रिस्की है लेकिन इसका बिजनेस मॉडल बहुत ही पावरफुल दिख रहा है. अगर भविष्य में यह कंपनी अच्छा परफॉमेंस करी है तो एक मल्टीबेगर स्टॉक बन सकता है.

Disclaimer : stocksgyani.com पर आपको निवेश की सलाह नही दी जा रही है. शेयर मार्केट, म्यूचुअल फंड में निवेश के तहत होने वाले नुकसान और फायदे के जिमेदार हम नही है. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले फाइनेंस एडवाइजर की राय जरूर लेनी चाहिए वरना नुकसान भी हो सकता है

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.