Join Our Telegram Channel Click Here Join Now!

यह 3 Best Penny Stocks में खरीदी फॉरेन इन्वेस्टर्स ने हिस्सेदारी, जानिए पूरी डिटेल

Stock Market News : दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 Best Penny Stocks के बारे मे जानकारी देने वाले है जिस ने पिछले 1 साल में मल्टीबेगर

Stock Market News : दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 Best Penny Stocks के बारे मे जानकारी देने वाले है जिस ने पिछले 1 साल में मल्टीबेगर रिटर्न अपने निवेशकों को बना कर दिया है. इन 3 स्टॉक्स में दिसंबर तिमाही में फॉरेन इन्वेस्टर्स की हिस्सेदारी में भी इजाफा होता हुआ देखने को मिल रहा है. अगर किसी पैनी स्टॉक में फॉरेन इन्वेस्टमेंट बढ़ता है तो वह स्टॉक में अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना काफी बढ़ जाती है. आगे इस आर्टिकल में हम उन 3 स्टॉक के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले है.

उन 3 Best Penny Stocks के बारे मे जानकारी देने से पहले हम आपको बता दें की अगर आपको शेयर मार्केट के बारे में ऐसी जानकारी रोजाना तौर पर चाहिए तो आप हमारी टेलीग्राम चैनल या फिर व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

Best Penny Stocks To Buy For Future

यह 3 Best Penny Stocks में खरीदी फॉरेन इन्वेस्टर्स ने हिस्सेदारी, जानिए पूरी डिटेल

सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड - Servotech Power Systems Ltd

सर्वोटेक पावर कंपनी का शेयर प्राइस अभी के समय में करीब ₹40 के आसपास ट्रेड कर रहा है. यह कंपनी एलईडी लाइटिंग सॉल्यूशन, यूपीएस सिस्टम, इन्वर्टर और बैटरी का मैन्युफैक्चर करती है. आपको बता दे की दिसंबर तिमाही में यह कंपनी के स्टॉक में FII ने करीब 9.42% की हिस्सेदारी खरीदी है. यह कंपनी एक माइक्रो कैप कंपनी है जिसका मार्केट कैप करीब ₹428 करोड़ का है.

पिछले साल यानी 2022 के अगस्त महीने में यह कंपनी के स्टॉक का भाव करीब ₹12 पर ट्रेड कर रहा था जो अभी के समय में करीब ₹40 पर पहुंच गया है. यानी किसी व्यक्ति ने अगस्त 2022 में यह स्टॉक में करीब ₹1 लाख निवेश किए होते तो आज उसकी वैल्यू करीब ₹3.17 लाख की हो गई होती.

तिलकनगर इंडस्ट्रीज लिमिटेड - Tilak Nagar Industries Ltd

तिलकनगर इंडस्ट्रीज के शेयर का भाव अभी के समय में करीब ₹114 के आसपास ट्रेड कर रहा है. यह कंपनी फॉरेन एल्कोहोल का मैन्युफैक्चर और सेल करने का काम करती है. दिसंबर तिमाही में FII ( Foreign Invester Institute ) ने इस कंपनी के स्टॉक में करीब 10.38% की हिस्सेदारी खरीदी है. यह कंपनी भी काफी छोटी कंपनी है जिसका मार्केट कैप ₹2078 करोड़ के आसपास का है.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

पिछले साल 2022 के मई महीने में यह कंपनी के शेयर का भाव करीब ₹51 के आसपास ट्रेड कर रहा था जो आज के समय में ₹114 पर पहुंच गया है. अगर किसी व्यक्ति ने मई 2022 में इस कंपनी के ₹1 लाख के शेयर खरीदे होते तो आज उसकी वैल्यू बढ़कर करीब ₹2.20 लाख की हो गई होती.

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड - South Indian Bank Ltd

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड के शेयर का भाव अभी के समय में करीब ₹17 के आसपास ट्रेड कर रहा है. यह बैंक का स्टॉक माइक्रो कैप कैटेगरी का है जिसका मार्केट कैप करीब ₹3736 करोड़ के आसपास का है. यह बैंक रिटेल और कॉरपोरेट बैंकिंग, पैरा बैंकिंग सर्विस ट्रेजरी और विदेशी मुद्रा एक्सचेंज का बिजनेस करती है. दिसंबर तिमाही में इस स्टॉक में FII ने होल्डिंग्स 7.82% से बढ़ाकर 14.88% की कर दी है.

पिछले साल 2022 के अगस्त महीने में इस बैंक के शेयर का भाव करीब ₹7 के आसपास ट्रेड कर रहा था. जो आज के समय में ₹17 के आसपास चल रहा है. यानी किसी व्यक्ति ने इस बैंक के ₹1 लाख के शेयर अगस्त 2022 में खरीदे होते तो आज उसकी वैल्यू बढ़कर ₹2.24 लाख की हो गई होती.

Join Telegram Channel - Click Here

Join Whatsaap Group - Click Here

Follow Google News - Click Here

आपको बता दे की यह 3 Best Penny Stocks के साथ साथ Yes Bank, PB Fintech, GMM Pfaudler, Accuracy Shipping और Macrotech Developers के शेयर में भी FII ने होल्डिंग्स बढ़ाई है.

डिस्क्लेमर - ऊपर दिए गए आर्टिकल में हम निवेश की सलाह नही देते है. शेयर मार्केट, म्यूचुअल फंड में निवेश के तहत होने वाले नुकसान और फायदे के जिमेदार हम नही है. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले फाइनेंस एडवाइजर की राय जरूर लेनी चाहिए वरना नुकसान भी हो सकता है.

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.